September 28, 2022

मितवा टीवी नेटवर्क ने भारत के पहले सब्सक्रिप्शन फ्री ओटीटी न्यूज चैनल के लॉन्च के साथ रचा एक नया इतिहास !

Read Time:4 Minute, 46 Second

दिल्ली : देश के अपनी तरह के अलग सब्सक्रिप्शन फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘मितवा टीवी नेटवर्क (Mitwa TV Network)’ ने, फिल्मों के मुफ्त मनोरंजन के बाद मितवा न्यूज़ के लॉन्च के साथ अपने नेटवर्क में एक नया आयाम जोड़ा है, इसी के साथ मितवा न्यूज़ ने भारत के पहले ओटीटी न्यूज़ चैनल के रूप में भी एक नया इतिहास रच दिया ।

शनिवार देर शाम नॉएडा स्थिति फ्लोरा फॉर्म क्लब में मनोरंजन जगत, समाचार बिरादरी, पूर्व नौकरशाहों और न्यायपालिका और राजनीति की दुनिया के अनेक प्रतिष्ठित व्यक्तियों की उपस्थिति में देश के पहले ओ टी टी न्यूज़ चैनल मितवा न्यूज़ की चैनल आई डी लाँच की गई और साथ ही पहले न्यूज़ बुलेटिन का भी सीधा प्रसारण किया गया।

इस अवसर पर मितवा टीवी के सीईओ अविनाश (Avinash Raj) राज ने मुख्य धारा के बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मितवा न्यूज के लॉन्च के पीछे के दृष्टिकोण के बारे में बताते हुए कहा कि “समाचार के लिए एक मंच के रूप में ओटीटी का चुनाव एक रणनीतिक निर्णय है। जैसे आज मोबाइल/टैब ने व्यावसायिक जरूरतों के लिए भारी कंप्यूटरों की जगह ले ली है वैसे ही अब मनोरंजन या समाचार जगत में बदलाव हो रहे हैं,अब धीरे-धीरे ओटीटी टेलीविजन की जगह ले रहा है, लोग तेज गति की किफायती इंटरनेट सुविधा से अपनी पसंद के प्लेटफॉर्म के रूप में ओटीटी को अपनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं । इसका सबसे बड़ा कारण है कि ओटीटी कहीं से भी और किसी भी समय सामग्री का उपभोग करने की सुविधा प्रदान करता है, जो इसे सभी आयु वर्ग के लोगों के बीच इतना लोकप्रिय बनाता है। दर्शकों की इन्ही जरूरतों को समझते हुए, इसे हमने मुख्य धारा के प्लेटफॉर्म के बजाय ओटीटी पर लॉन्च करने का फैसला किया।

इस अवसर पर मितवा टीवी के प्रबंध निदेशक राघवेश अस्थाना ने कहा कि ‘मितवा टीवी हमारे दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण सामग्री उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है और मितवा न्यूज का लॉन्च इसी दिशा में आगे बढ़ता हुआ एक महत्वपूर्ण कदम है । इसी के साथ बहुत जल्द ही मितवा टीवी ,भोजपुरी और हिंदी में डब की गई क्लासिक हॉलीवुड फिल्मों की स्ट्रीमिंग करेगा। फॉरेन कंटेंट के अलावा मितवा वेब-श्रृंखला की स्ट्रीमिंग भी करेगा, जिसमें हिंदी हार्टलैंड, रियल्टी शो और फिल्मों पर आधारित कहानियां होंगी।

गौरतलब है कि सब्सक्रिप्शन फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म मितवा टीवी ,गूगल प्ले स्टोर के अलावा एंड्रॉयड फ़ोन, टाटा स्काई बिंज, अमेजन फायर स्टिक ,ज़िओमी आदि प्लेटफ़ॉर्म से एकदम मुफ़्त डाउनलोड किया जा सकता है, इस समय मितवा टीवी, भारत और विदेशों के अपने लाखों दर्शकों के लिए 200 से ज्यादा चैनलों की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध करता है, एकदम मुफ़्त होने के कारण इसके दर्शको की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है, जिससे यह सबसे हॉट स्टार्ट-अप और मनोरंजन के लिए एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। !
भारत के पहले ओटीटी आधारित समाचार चैनल का शुभारंभ पर मितवा टीवी के प्रमोटरों ने उच्चतम गुणवत्ता वाले मनोरंजन के साथ भारतीयो के विचारों को समृद्ध करने वाले सही समाचार को देने की प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।
दर्शक मितवा टीवी को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं…

Facebook: https://bit.ly/3KYzly5
Instagram: https://bit.ly/3MY9W99

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Over 60k runners gather to participate in night marathon with the message for youths to break free from the tentacles of drug addiction in Surat
Next post Sudheer Sandra, Psychologist, founder of SUPAR school – Worlds First Digital Parallel School, enters the International Wonder Book of Records